मानव श्रृंखला की तैयारी तेज, गांधी मैदान की बुकिंग हुई बंद

पटना: राज्य भर में आयोजित होने वाली 19 जनवरी को राज्य भर में आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला को लेकर पटना जिला में सघन तैयारी शुरू की कर दी गई है. पटना के गांधी मैदान की बुकिंग आज से बंद कर दी गई है. इसके अलावा भारी पुलिस बंदोबस्त भी किया जाएगा. जिलाधिकारी कुमार रवि और एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने गांधी मैदान में तैयारियों की समीक्षा की थी. 


18 जनवरी की रात से पटना में नहीं घुस पाएंगे भारी वाहन
 
मानव श्रृंखला को लेकर 18 जनवरी को भारी वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा. 18 जनवरी की रात से भारी वाहनों की इंट्री पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी. इसके अलावा 19 जनवरी की सुबह 10:30 बजे से मानव श्रृंखला वाले मार्गों पर गाड़ियों का परिचालन भी बंद कर दिया जाएगा. जिन रूटों पर मानव श्रृंखला का आयोजन किया जाएगा, वहां से ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया जाएगा. फ्रेजर रोड, डाक बंगला चौराहा, आयकर गोलंबर, हड़ताली चौक सरीखे मार्गों पर गाड़ियां नहीं चलेंगी. मानव श्रृंखला के समापन के बाद ही इन रास्तों पर गाड़ियां चलेंगी. 
 
गांधी मैदान से शुरू होगी मानव श्रृंखला
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गांधी मैदान में मानव श्रृंखला में भाग लेंगे. मानव श्रृंखला का मुख्य आयोजन गांधी मैदान में होगा. गांधी मैदान के गेट नंबर 1 से मानव श्रृंखला निकलेगी और फ्रेजर रोड, बेली रोड, दानापुर, मनेर, बिहटा होते हुए कोईलवर पुल से भोजपुर जिला तक जाएगी. गेट नंबर 7 से निकलने वाली मानव श्रृंखला अशोक राजपथ, पटना सिटी, फतुहा, बख्तियारपुर, मोकामा होते हुए बेगूसराय जाएगी. गेट नंबर 5 से निकलने वाली मानव श्रृंखला दीघा रोड, आरा गोलंबर जाएगी. गेट नंबर 10 से निकलने वाली मानव श्रृंखला एग्जीबिशन रोड फ्लाईओवर से वैशाली और जहानाबाद जिलों की ओर जाएगी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST