नरकटियागंज में बिहार बंद का नही दिखा असर, सड़क पर नहीं दिखे बंद समर्थक, प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस टीम रही अलर्ट मोड पर

नरकटियागंज: (अर्जुन कुमार) बिहार  बिहार बंद का नरकटियागंज में कोई असर देखने को नहीं मिला हालांकि प्रशासनिक अधिकारी सुरक्षा को लेकर मुस्तैद नजर आए .बेतिया एसपी निताशा गुड़िया शिकारपुर थाना पहुंची और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया .इस दौरान एसपी में पुलिस अधिकारियों को किसी भी प्रकार के असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहने वाले को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया .एसपी ने बताया कि पूर्व की सूचना के आधार पर वे यहां आई हैं यहां बंद का कोई असर नहीं दिखाई दिया।
एसपी ने बताया कि पुलिस पदाधिकारियों को यह निर्देश जारी किया गया है कि बंद के नाम पर कहीं भी असामाजिक गतिविधियों या फिर सरकारी संपत्ति का नुकसान पहुंचाया जाता है तो ऐसे तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. एसपी के निरीक्षण के दौरान एसडीएम चंदन चौहान एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे शिकारपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार समेत अनुमंडल भर के थानों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे. इससे पहले अनुमंडल प्रशासन की ओर से पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने पूरे शहर का भ्रमण किया और अलर्ट मोड पर रहे. एसडीएम चंदन चौहान ने बताया कि पूरे अनुमंडल क्षेत्र में कहीं से भी अशांति की खबर नहीं है. प्रशासनिक स्तर पर किसी भी प्रकार की अशांति फैलाने वालों पर प्रशासन की पैनी निगाह है दंड अधिकारियों को पुलिस टीम के साथ तैनात कर दिया गया है. बता दे कि महागठबंधन की ओर से एनआरसी के विरोध को लेकर बिहार बंद का आह्वान किया गया था. इसे देखते हुए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पूरी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर तैनात दिखे. 

 बिहार बंद को ले रेल पुलिस रही अलर्ट
 बिहार बंद की सूचना पर जहां पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट मोड़ पर रहे वही रेल पुलिस ने जंक्शन पर मार्च किया.  रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह आरपीएफ पोस्ट कमांडर डीके तिवारी के नेतृत्व में रेल पुलिस जंक्शन पर  विशेष एहतियात बरतती नजर आई. हालांकि स्टेशन पर भी बंद समर्थक नही दिखाई दिए. रेल पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बन्द को देखते हुए सभी ट्रेनों पर ओर स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST