दीपिका की फिल्म ‘छापाक’ का ट्रेलर देखकर आपकी भी आंखे हो जाएंगी नम

DESK: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं . इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे. इस 2 मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर में ए-सि-ड अ-टै-क पी-ड़ि-ता के दर्द और जिंदगी को दर्शया गया हैं . इस ट्रेलर को देखने के बाद कोई भी अंदर तक हिल सकता है क्युकी ये असल जिंदगी में इस दर्द से गुज़र चुकी लक्ष्मी अग्रवाल के दर्द की एक सच्औची कहानी हैं.


इस फिल्म में लक्ष्मी अगरवाल की जिंदगी और लड़ाई को दिखाया गया है,जो उन्होंने इस घटना के बाद फेस की हैं. फिल्म के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण एक डायलॉग को दिखाया हैं जिसमे – वह बोलती दिख रही हैं की, – ‘नाक नहीं, कान नहीं झुमके कहां लटकाऊंगी’ . एक जगह तो वह ये भी कहती नज़र आती हैं की ‘एसिड बिकता नहीं तो फिकता नहीं.’इस डायलॉग को सुनकर सबकी आंखो में आंसू आ ही जाएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म बात करते हुए दीपिका की आंखो से आंसू आ गये और वो रोने लगी थी.
नीचे देखें इस फिल्म का ट्रेलर :

दरअसल , यह फिल्म एक एसिड सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ परबनाई गयी हैं . इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म के ज़रिये दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. 
इस फिल्म में फिल्म में वह मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. एक ख़ास बात ये भी की इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी अपना कदम रख रही हैं. ‘छपाक’ दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आएंगे, जिसमे उनका किरदार एक पत्रकार का होगा. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST