समस्तीपुर में आपराधियो का तांडव, दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर और स्टाफ को मारी गोली, लूट ले गए कैश

समस्तीपुर: समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. अपराधियों ने मंगलवार को पेट्रोल पंप  के दो कर्मियों को गोली मारकर लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना डॉ राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित पेट्रोल पंप का है. गंभीर रूप से घायल दोनों पेट्रोल पंप कर्मी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया.

फिलहाल कर्मियों का इलाज समस्तीपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद खुद समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन अस्पताल पहुंचे और जख्मी पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ की. घटनास्थल से पुलिस ने एक खाली कारतूस भी बरामद किया है और अपराधियों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी को खंगाल रही है. 

पेट्रोल पंप से अपराधियों ने कितने रुपए लूटे इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. घटना के संदर्भ में पेट्रोल पंप कर्मियों ने बताया कि 5 से 6 की संख्या में अपराधी बाइक से आए थे. इसी दौरान एक बाइक के टायर में अपराधियों द्वारा हवा चेक करने के लिए कहा गया. कुछ अपराधी वहां पर कर्मियों को पिस्तौल का भय दिखाकर उनसे रुपए छीन लिए और गोली मार दी. इस दौरान जब दूसरे कर्मी से तिजोरी का चाभी देने के लिए कहा तो उसने भी अपराधियों का विरोध किया और उसे भी गोली मार दी.

Post a Comment

0 Comments