हैदराबाद: बलात्कारियों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसवालों को पप्पू यादव देंगें 50-50 हजार का इनाम

DESK: पशु चिकित्सक डॉ दिशा ( बदला हुआ नाम ) के साथ बलात्कार और ह्त्या के आरोप में गिरफ्तार हुए चारों आरोपियों का शुक्रवार को हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर करके मौत के घाट उतार दिया. हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई की आम जनता से लेकर बॉलीवुड, खेल जगत और राजनेता सभी सराहना कर रहे हैं. देशभर की जनता इसको लेकर खुशियां मना रही है। वहीं इन आरोपियों का एनकाउंटर करने वाले हैदराबाद पुलिस के जवानों को पुरस्कार के तौर पर 50-50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इसका एलान किया है। 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि -एनकाउंटर में मारे गए इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि ‘सीन ऑफ क्राइम’ की जांचने के लिए ले गई थी, लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST