-->

मेरी ब्लॉग सूची

प्रेमिका के सामने प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वीडियो कॉल पर दोनों कर रहे थे बात

प्रेमिका के सामने प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वीडियो कॉल पर दोनों कर रहे थे बात


गया: गया के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी स्थित मुस्तफाबाद में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र विवेक राज ने देर रात फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि 9वीं का छात्र विवेक राज किसी ईशा नाम की लड़की से वीडियो कॉलिंग पर बात कर रहा था उसी दौरान विवेक ने अपने कमरे में पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.इस घटना की जानकारी ईशा ने मृतक के भाई को फोन पर दी.

मृतक के पिता विकास प्रसाद साह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में उसके बेटे ने आत्महत्या की है कहा कि किसी ईशा नाम की लड़की ने फांसी लगाने की जानकारी दी है उसके बाद मकान मालिक व गया में रह रहे दोस्तों को फोन किया. उसके बाद वह अपने घर से यहां पहुँच कमरे का दरवाजा खोले तो देखा कि बेड पर बाल्टी रख कर विवेक पंखे से झूल रहा है. मृतक के पिता ने बताया कि तीन महीने पहले ही विवेक गया आया था.वह सेकंडरी डीपीएस स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ाई कर रहा था. मृतक औरंगाबाद जिले के बलिया थाना क्षेत्र के बन्देया गांव का रहने वाला था जो पढाई के लिए किराये पर मकान गया में ले रह रहा था.

मृतक के पिता ने कहा कि ईशा ने ही मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए उकसाया होगा. मृतक अपने छोटे भाई के साथ यहां रह कर पढाई करता था छोटा भाई मकर संक्रांति को लेकर वह अपनी बहन के घर गया था. ईशा भी उसी स्कूल में 8वीं क्लास में पढ़ती है इस बात की जानकारी मृतक के यह दोस्तो से मिली है.मृतक के पिता ने रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमे यह भी लिखा है कि ईशा ने हीं उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया है.

इस घटना के बाद गया पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस उस लड़की की तलाश में जुटी है जिससे वीडियो कॉलिंग करते हुए मृतक ने फाँसी लगाया है. पूछताछ के बाद हीं पूरा मामला सामने आएगा कि आखिर विवेक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या क्यों की है.

4 Responses to "प्रेमिका के सामने प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वीडियो कॉल पर दोनों कर रहे थे बात"

LATEST