-->

मेरी ब्लॉग सूची

महिंद्रा एजेंसी के संचालक की गोली मारकर हत्या, लाश पर पिस्टल छोड़कर फरार हुए अपराधी

महिंद्रा एजेंसी के संचालक की गोली मारकर हत्या, लाश पर पिस्टल छोड़कर फरार हुए अपराधी

मोतिहारी:
बिहार के मोतिहारी में सोमवार को अपराधियों ने महिंद्रा मोटर्स के एजेंसी के संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी अनुसार अपराधियों ने मोतिहारी स्थित महिंद्रा मोटर्स एजेंसी फर्स्ट च्वाइस के मालिक अभिषेक सिंह उर्फ टूटू के सिर में गोली मारकर हत्या की और फिर शव पर पिस्टल रखकर फरार हो गए.

इधर, स्थानीय लोगों सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिले के पीपराकोठी के मठबनवारी चौक के समीप एनएच- 28 पर खड़ी उनके ही स्कार्पियों से लावारिश हालत में बरामद किया.वहीं, पुलिस ने शव से पर रखे पिस्टल को बरामद किया है. ऐसा में पुलिस ने हत्या और आत्महत्या के बिंदु पर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, परिजनों ने हत्या की बात कही है.

घटना के संबंध में मृतक अभिषेक सिंह के ममेरे भाई अंगद सिंह ने कहा कि अभिषेक का पूर्व से ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. कुछ लोगों से पुरानी दुश्मनी भी थी. इसी विवाद में उसकी हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि शव के समीप से पिस्टल का मिलना साजिश है. अपराधियों ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव के पास पिस्टल रखा है.

उन्होंने कहा कि मृतक काफी हिम्मती किस्म का आदमी था और किसी से नहीं डरता था. वह आत्महत्या नहीं कर सकता. वहीं, मौके पर पहुंचे छतौनी थानाध्यक्ष मुकेश चन्द्र कुमर का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है. लेकिन परिजन इसे हत्या बता रहे है. ऐसे में पुलिस दोनों ही बिन्दुओं पर जांच कर रही है.

1 Response to "महिंद्रा एजेंसी के संचालक की गोली मारकर हत्या, लाश पर पिस्टल छोड़कर फरार हुए अपराधी"