ना गरीबों को बिजली हाफ चाहिए न किसानों को कर्ज माफ चाहिए लगा दो पैसे बारुदो में हमें पाकिस्तान साफ चाहिए, राधाकांत गुप्ता



  • शिवहर, लाल बाबू पांडे- ना गरीबो को बिजली हाफ चाहिए ,ना किसानों को कर्ज माफ चाहिए, लगा दो पैसे बारूदों में हमे पाकिस्तान साफ चाहिए। यही मांग पूरे देश की आतंकियों का खात्मा होना चाहिए । वही शनिवार की शाम 7: बजे शिवहर शहर के व्यवसायी , विभिन्न राजनीतिक दल के नेता युवा गांव गवई लोग भाजपा वयवसायी मंच के अध्यक्ष राधाकांत गुप्ता के संरक्षण में कैंडल मार्च निकाला गया। 14 फरवरी के हुए देश के वीरों के ऊपर आत्मघाती हमलों को लेकर कैंडल मार्च के साथ साथ पाकिस्तान विरोधी नारे लगा कर अपना विरोध प्रदर्शन जाहिर किया है । शिवहर शहर क्षेत्र के युवक युवतियों ने प्रधानमंत्री पीएम मोदी से यथाशीघ्र देश के वीर सपूतों के शहादत के बदले की मांग भी उठाया है। समाचार के मुताबिक यह कैंडल मार्च प्रदर्शन शिवहर सीनेमा हाॅल से होकर पुरे शहर होते हुए जीरोमाइल चौक पहुंची । पाकिस्तान मुर्दाबाद वीर शहीद अमर रहे जैसे नारों से पूरे शिवहर शहर को गुंजायमान कर दिया । सभी संगठनों के सदस्यों और नेताओं ने देश के सपूतों के लिए भावभीनी श्रद्धांजलि के रूप में हाथ में कैंडल लेकर पांच मिनट का मौन धारण भी किया और शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनके साथ सदैव खड़े होने की बात कही ।
    शहीदों के नाम एक शाम के इस विरोध प्रदर्शन में शिवहर के सभी सम्मानित व्यवसायियों , नेताओं एवं समाजिक संगठनों के लोगों ने बढ़-चढ़कर के हिसा लिया । अश्रुपूर्ण नेत्रों से देश के ऊपर बलिदान हो जाने वाले वीर शहीदों के नाम एक शाम कैंडल मार्च के साथ सुपुर्द किया । वही कैंडल मार्च का नेतृत्व कर रहे भाजपा वयवसायी मंच के अध्यक्ष राधाकांत गुप्ता ने बताया की भारत सरकार से यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि हमारे देश के वीर सपूतों की शहादत का बदला भारत सरकार और देश के चहेते पीएम नरेंद्र मोदी कब अदा करते हैं। इसी की आस में अपनी कैंडल मार्च को वीर शहीदों के नाम समाप्त कर अपना विरोध प्रदर्शन जाहिर किया है। राम चंद्र प्रसाद गुप्ता ने कहा की सीआरपीएफ के जवानों के साथ हुए आतंकी हमले से पूरा देश आहात व रोष में हैं। सरकार से करवाई की मांग करते हैं। साथ ही 42 वीर सपूतों के बदले 4200 सर उन आतंकियों और पाकिस्तानियों के आने चाहिए ।
    वही कैंडल मार्च में शैखुन एतनाज, गुडु कुमार यादव, विंदा चौधरी, नसीम , देवव्रत गुप्ता, आफताब आलम, राकेश सिंह, विजय विकास सुनील पटेल ,राजेश झा आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST