रामगढ़वा में एटीएम खराब , बिना पैसा निकाले घर लौट रहे हैं लोग

मोतिहारी[रामगढ़वा]। केन्द्र सरकार निदेँशानुसार सरकारी कार्यालय निधारित समय पर व नियमानुसार के आधार पर कार्य चलाई जाती हैं।लेकिन अब वैसे स्थिति को बेनकाब को लेकर खाताधारी अपने ही रूपया बैंको में जामा कराते हैं और निकासी करने के लिए खाताधारी को बहुत परेशानियां होती रहती हैं।रामगढ़वा प्रखंड धनहर दिहुली सेन्ट्रल बैंक आँफ इण्डिया शाखा के एटीएम मशीने लगातार चार दिनों से खराब होने से खाताधारियों को निकासी करने के लिए हो रही है।

परेशान खाताधारी ने टूडे बिहार न्यूज को मंगलवार को बताया कि बैकों का कार्य का भीड़ और बैंक काउंटर के अन्दर लोगों का सबसे पहले काम किया जाता है और उसके बाद लम्बी कतार लाइन को आधे-एक घंटे बाद में ही लाइन नम्बर आया करती हैं।साथ ही पर्व त्योहारों के दिनों पर कभी एटीम खराब कभी लिंक नही आती है।अंदिनों में बैकं कार्य बाधित नही हुआ करती हैं।विशेष तौर पर संचाई में बैंक सीसीटीवी कैमरा निगरानी से पता चल जाएंगा कि बैंक किस स्थिति से चलाई जाती हैं।

खाताधारियों का एक ही आवाजे है कि सरकार से आग्रह व नम्रनिवेदन किया कि खाताधारी छोटा हो या बड़ा हो बैंक कार्य का नियम बराबर होनी चाहिए। मैनेजर (धनहर दिहुली से०) जावेद आलाम ने बताया कि एटीएम मशीन खराब होने की सिकायते हेड आँफिस में की गई हैं।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST