एक बार फिर गया में बड़े ब्रांड के कंपनियां कि नकली प्रोडक्ट्स को पुलिस ने किया बरामद l

गया में ब्राण्ड प्रोटेक्शन सर्विस  प्रा लिमिटेड एवं मुफस्सिल थाना ने किया संयुक्त कार्रवाई , इसके पूर्व में भी कई बार की गई है छापेमारी ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्रा. लि. को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है।गया के मोफसिल थाना क्षेत्र के विष्णु बिहार कॉलोनी स्थित अखिलेश कुमार के मकान में  ब्रांड प्रोटेक्शन की टीम ने छापेमारी की है।जहां से कई बड़े ब्रांड्स के लाखों रुपयों का  नकली सामान बरामद किया है। 
जिसमें डेटॉल,  फ्लेक्सिक्विक,हिमालय बेबी वॉश ,केटोकिप शैंपू नाइसिल पाउडर, नवरत्न तेल, प्रोटीन एक्स, सेरेलैक समेत कई कंपनियों के नकली प्रोडक्ट बरामद की गई है। जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्रा. लि. की टीम और मुफस्सिल थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से छापेमारी की है।
ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्रा. लि.के मैनेजिंग डायरेक्टर सैय्यद मुस्तुफा हुसैन ने बताया कि ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्रा. लि. की टीम पिछले 6 महीने से अखिलेश कुमार के मकान और गोदाम पर नजर रखे हुई थी। गया समेत आस-पास के इलाके जैसे जहानाबाद, मखदुमपुर, टेकारी जैसे बड़े बड़े मार्केट्स में बड़े पैमाने पर बड़े-बड़े ब्रांड्स के नकली प्रोडक्ट्स सप्लाई की जा रही थी।इस तरह 50 परसेंट लाभ पर बेचकर अखिलेश कुमार मोटी कमाई कर रहा था। जिसके बाद ब्रांड प्रोटेक्शन की टीम ने मुफस्सिल थाने को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस टीम के साथ अखिलेश कुमार के मकान और गोदाम पर ब्रांड प्रोटेक्शन की टीम ने छापेमारी किया।छापेमारी के दौरान अखिलेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में अखिलेश कुमार ने कबूल किया है कि गया समेत आस पास के इलाकों में बड़े बड़े ब्रांड्स के नकली प्रोडक्ट्स बेचा करता था  और मोटा पैसा कमाता था।बताते चलें कि छापेमारी के दौरान ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्रा. लि. और मुफस्सिल थाने के द्वारा बरामद की गई नकली दवाईयों की कीमत लाखों में बताई जा रही है। मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने मौके से बरामद लाखों की नकली प्रोडक्ट्स को जब्त कर थाने ले गई है। वहीं पुलिस की गिरफ्त में अखिलेश कुमार से पूछताछ जारी है और उसके गिरोह के और नकलचियों के बारे में पुलिस जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश में लगी हुई है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST