गया में सीएसपी संचालक को पिस्तौल दिखाकर बाइक सवार अपराधियों ने लूटे एक लाख कैश

गया से आशीष कुमार 
गया. बिहार के गया में हथियार से लैस अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक के सीएसपी संचालक से एक लाख कैैश की लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद अपराधी फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और कार्रवाई में जुटी हुई है मथुरापुर पीएनबी से निकाले थे रुपयेगया के गुरारू थाना अंतर्गत डीहा गांव के रहने वाले अमित कुमार सीएसपी केंद्र का संचालन करते हैं. डीहा गांव में ही पीएनबी के इस सीएसपी का संचालन होता है. सीएसपी के काम को लेकर ही संचालक अमित कुमार ने सोमवार को मथुरापुर पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से एक लाख रुपये की निकासी की थी.

रुपए निकासी के बाद डीहा स्थित अपने सीएसपी केंद्र को लौट रहे थे

मथुरापुर पीएनबी शाखा से एक लाख रुपए की निकासी करने के बाद वह मथुरापुर से वापस डीहा सीएसपी केंद्र को लौट रहे थे. इसी क्रम में मथुरापुर-डीहा मार्ग के बीच में पड़ने वाले मधु स्थान के सुनसान इलाके में बाइक सवार रहे अपराधियों ने सीएसपी संचालक को पिस्तौल का भय दिखाकर रोका और कैश वाले थैले को लूट कर फरार हो गए. थैले में एक लाख कैश थे.सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना के बाद पीड़ित ने मामले की जानकारी गुरारू थाना की पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. वहीं, अपराधियों को चिन्हित करने का काम पुलिस ने शुरू कर दिया था. फिलहाल पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी कर रही थी. हालांकि अब तक घटना में संलिप्त किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.
सीएसपी संचालक से एक लाख नकदी की हुई है लूट: थानाध्यक्ष इस संबंध में गुरारू थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि सीएसपी संचालक अमित कुमार मथुरापुर से पैसे निकालकर अपने केंद्र डीहा के लिए लौट रहे थे. इसी क्रम में रास्ते में बाइक से सवार होकर पहुंचे अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर एक लाख कैश की लूट कर ली है. लूट की है घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, अपराधियों को चिन्हित कर जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST