जदयू नेत्री का अश्लील वीडियो चैट वायरल, उसके बाद जो जुल्म किया जानकर कांप जायेंगे

मोतिहारी। जिले के एक जदयू नेत्री का अश्लील वीडियो चैट मोतिहारी में चर्चा का विषय बना है। वायरल वीडियो चैट में जदयू नेत्री अर्धनग्न होकर वीडियो कॉल पर बात करते दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद महिला नेत्री ने थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया , पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई में जुटी ही थी की इस बीच जदयू की महिला नेत्री खुद मुश्किल में पड़ गई।

दरअसल जदयू नेत्री एक जय प्रकाश नाम के एक यूवक को अर्धनग्न हालत में लेकर छतौनी थाना पहुंची थी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा ही पुलिस ने जदयू नेत्री के खिलाफ भी उक्त युवक के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार जदयू नेत्री चिकित्सक भी है । जय प्रकाश की माने तो उसकी पत्नी डाटा ऑपरेटर का कार्य करती है, वह अपने पत्नी को छोड़कर गाड़ी से लौट रहा था तभी रास्ते में उक्त महिला नेत्री 4 लोगो से मिलकर उसे घेर ली और अपने गाड़ी में जबरन मुंह बांधकर बैठाकर अपने क्लीनिक पर ले गई और वहां उसपर जुल्म किया। यूवक ने बताया कि क्लीनिक पर उसकी रस्सी से हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई और गर्म सलाखों से आंतरिक स्थान पर दाग दिया। इसके बाद वह युवक को लेकर खुद थाना पहुंच गई, यूवक की हालत ठीक नहीं देखकर पुलिस ने उससे जब पूछताछ की तो जदयू नेत्री और उसके गुर्गों के द्वारा किए गए जुल्म की दास्तान उसने पुलिस को बताया। पुलिस ने तुरंत युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और उसके फर्द बयान के आधार पर महिला चिकित्सक सहित 5 लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। 

हाल ही में सीएम से नेत्री ने मांगा था मिलने के लिए समय 

जिस जदयू नेत्री का वीडियो वायरल हुआ कुछ महीने पूर्व की वह नेत्री सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में भी पहुंची थी और सीएम से अलग से मिलने के लिए समय मानते दिखी थी लेकिन सीएम ने कहा था कि डीजीपी से मिलकर अपनी बातें कहें। 

जदयू नेत्री ने 5 लोगो के खिलाफ दर्ज कराया है मामला

अश्लील वीडियो कॉल वायरल होने के बाद उक्त जदयू नेत्री ने थाना में आवेदन देकर 4 लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया था, जदयू नेत्री के अनुसार उसके फोटो के साथ छेड़छाड़ करके उसके छवि को धूमिल करने की कोशिश कुछ लोगो के द्वारा किया गया है, उसने 2 नामजद और कई अज्ञात लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया था। 

छानबीन में जुटी पुलिस

इस मामले में जिला पुलिस कप्तान कांतेश मिश्रा ने कहा की पुलिस इस मामले में छानबीन में जुटी है, जो लोग भी आरोपी हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST