मोतिहारी के इस थानेदार के सामने सुशासन फेल, हर बार आरोप गंभीर, कार्यवाई के नाम पर ठेंगा

मोतिहारी(दिव्यांशु रमण)। बिहार में भले ही कहने के लिए सुशासन बाबू की सरकार है लेकिन सुशासन के स का भी असर बिहार के पुलिस महकमे में कई बार देखने को नही मिलता है। मोतिहारी के थानेदार पर कई बार गंभीर आरोप लगे, लोगो ने सुशासन के इस सरकार में उम्मीद रखा की जांच के बाद एक्शन होगा लेकिन हरबार कार्यवाई के नाम पर सिर्फ दिखावा हुआ है। मामला बंजरिया थाना के थानाध्यक्ष संदीप कुमार पर लगे गंभीर आरोप से जुड़ा हुआ है। संदीप का कार्यकाल जिले में पोस्टिंग के बाद से ही विवादों से घिरा रहा है। 

हाल में ही एक जिला पार्षद के पति रमेश सिंह ने संदीप पर गंभीर आरोप लगाया। रमेश की माने तो विद्युत विभाग के जेई के द्वारा उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया था, आदापुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और उसे मोतिहारी के एससी एसटी थाना के हाजत में लाकर बंद किया गया। रमेश सिंह ने कहा कि संदीप कुमार पूर्व में आदापुर थाना में पोस्टेड था, बतौर थानाध्यक्ष संदीप ने आदापुर में भी लोगो पर कहर बरपा था, जब उसका विरोध किया तो वो हमेशा धमकी देता था, इसबार जब वह गिरफ्तार हुआ तो बंजरिया का थानाध्यक्ष आए और उसकी पिटाई कर दी। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है की संदीप कुमार ना तो गिरफ्तारी में थे, ना ही उनके क्षेत्र से रमेश की गिरफ्तारी हुई थी। इस मामले में एसपी ने जांच का आदेश दिया है, कार्यवाई क्या होगी ये देखने वाली बात होगी। 

पूर्व में भी लगे हैं गंभीर आरोप 

बंजरिया के थानाध्यक्ष संदीप कुमार पर पूर्व में भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। संदीप की पोस्टिंग जिस थाने में हुई है, वहां इनपर गंभीर आरोप लगे है।मधुबन, रघुनाथपुर ओपी, आदापुर, बंजरिया जैसे थाना में ये पोस्टेड रहे और हर जगह गंभीर आरोप लगे है। 

1 टिप्पणियाँ

  1. हमेशा एक ही चीज़ को लेकर पोस्ट करना आपके अभियक्ति को प्रकट कर रहा है।

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST