मोतिहारी पुलिस ने एक साथ 3 लूटकांड का किया खुलासा , लूट के बाइक के साथ 4 लुटेरों को दबोचा

मोतिहारी। पुलिस के बढ़ती सक्रियता से अवैध काम करने वालों में हड़कंप मचा है, पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर पुलिस ताबड़तोड़ कार्यवाई और उपलब्धि हासिल कर रही है। पुलिस ने तूरकौलिया, झकिया और मधुबनी घाट से लूटे गई बाइक के साथ 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इन लोगो के द्वारा लगातार बाइक चोरी और लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इन अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। गठित टीम के द्वारा तकनीकी और आसूचना संकलन के माध्यम से इन अपराधियों को दबोचा गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 मोबाइल फोन और चोरी की 2 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। पुलिस आगे भी इस मामले में जांच और कार्यवाई कर रही है।

पुलिस ने किया इंटरनेशनल मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़

 पूर्वी चंपारण की पुलिस ने एक और बड़ी सफलता अपने नाम की है। पुलिस ने इंटरनेशनल मोबाइल चोर गिरोह का भंडा फोड़ करते हुए चोरी के 26 मोबाइल के साथ तीन इंटरनेशनल सहित छह बदमाश को गिरफ्तार करते हुए चोर गैंग का खुलासा किया हैं। मोतिहारी में एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि गणतंत्र दिवस को ले कर बॉर्डर पर एलर्ट जारी है।इसी बीच विशेष अभियान के तहत रक्सौल एसडीपीओ चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा था।
जिसमे भेलही ओपी क्षेत्र के जयमंगल पूर नहर पुल के पास वाहन चेकिंग की जा रही थी।इसी बीच एक स्कॉर्पियो की तलाशी ली गई, जिसमें बैठे ड्राइवर सहित छह लोगो के पास से 26 मोबाइल मिला।जब सभी से एक-एक कर पूछताछ की गई तो सभी ने बताया की यह सारा मोबाइल चोरी का है। जो कि चोरी के मोबाइल को नेपाल बेचने के लिए जा रहा था।

वाल्मिकी नगर में माघ मेला से चोरी किया था

पुछताछ में खुलासा हुआ की बाल्मिकी नगर में लगे माघ मेला का आयोजन हुआ था। जहां से बरामद किया गया मोबाइल का चोरी किया था।जिसे लेकर रक्सौल के रास्ते ये सभी नेपाल बेचने जा रहे थे।गिरफ्तार चोर में पश्चिमी चंपारण के गौनाहा थाना के आकाश कुमार राय, किशन कुमार, नेपाल के परसा जिला के बीरगंज थाना के रॉकी नट, नेपाल बारा जिला के रब्बू राय, बीरगंज के प्रमोद कुमार राय, और स्कॉर्पियो चालक रक्सौल थाना क्षेत्र के ब्रजकिशोर राउत शामिल है।इनके नेटवर्क की जांच की जा रही है की गिरोह में और कौन कौन है। इधर,इस सफल उद्भेजद के लिए एसपी ने टीम में शामिल सभी सदस्य को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।


Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST