न फंसांते और न बचाते हैं वाले के राज्य में इंस्पेक्टर ने फंसा दिया, एफआईआर में छेड़छाड़ का आरोप

MOTIHARI: राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते है कि हम न तो किसी को फंसाते हैं न ही किसी को बचाते हैं लेकिन उन्ही के राज्य में एक इंस्पेक्टर पर आवेदन में छेड़छाड़ कर एक शख्स को फंसाने का आरोप लगा है। दरअसल मोतिहारी के नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार राय पर आरोप है की शहर के राजा बाजार में पेशकार के पत्नी की गोली लगने से मौत के मामले में आवेदन में छेड़छाड़ किया गया है। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है की मेरे बेटी की गोली लगने से मौत हुई है और इसमें मेरे दामाद की कोई गलती नही है, नगर थाना में आवेदन दिया था जिसमे किसी को भी नामजद आरोपी नही बनाया था, जिसके बाद थानाध्यक्ष के द्वारा धमकाया गया की अगर किसी का नाम नही दोगे तो तुम्ही को फंसा देंगे।

पेशकार के ससुर व मृतका के पिता हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बरमसवा गांव निवासी मनोज कुमार सिंह ने एसपी को आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया है. दूसरी तरफ कोर्ट ने भी इस मामले में नगर इंस्पेक्टर से शो-कॉज पूछा है. मृतका के पिता मनोज कुमार सिंह ने आवेदन में कहा है कि 27 जुलाई की रात उसकी पुत्री साक्षी कुमारी की राजा बाजार स्थित आवास पर गोली लगने से मौत हो गई थी। इसमें उनके दामाद प्रशांत कुमार की गलती नहीं थी. उसने नगर थाने में 29 अगस्त को केस दर्ज करने का आवेदन दिया था। नगर पुलिस दबाव बनाकर दामाद का नाम एफआईआर में नाम देने की कोशिश कर रही थी। इसके बाद उसके आवेदन में अलग से हैंडराइटिंग में दामाद का नाम जोड़ा गया है. शिकायतकर्ता की माने तो दूसरे के हैंडराइटिंग में प्रशांत का नाम जोड़ते हुए उस पर साक्षी की हत्या करने की आशंका जाहिर की गई। 

कहते हैं नगर इंस्पेक्टर 

आवेदन में कोई छेड़छाड़ नही किया गया है, जो भी आवेदन मिला उसी आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, सारे आरोप झूठे और मनगढ़ंत है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST