-->

मेरी ब्लॉग सूची

एनएच पर सायरन बजाते हुए तेजी से जा रही एंबुलेंस, पुलिस ने रोककर की तलाशी तो रह गई दंग

एनएच पर सायरन बजाते हुए तेजी से जा रही एंबुलेंस, पुलिस ने रोककर की तलाशी तो रह गई दंग


GOPALGANJ:
अगर एंबुलेंस सायरन बजाते हुए तेजी से जा रही हो तो हर कोई यही समझेगा कि उसमें जा रहा मरीज गंभीर हालत में है, क्योंकि एंबुलेंस के साथ जिम्मेदारी जुड़ी होती है. लेकिन शराबबंदी वाले बिहार में अब शराब तस्करों ने इसका उपयोग अवैध शराब की तस्करी करने के लिए शुरू कर दिया है. गोपालगंज के कुचायकोट पुलिस ने शुक्रवार की देर रात एंबुलेंस से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. हालांकि, रात में अंधेरा होने का लाभ उठाकर तस्कर फरार हो गया. 

कुचायकोट पुलिस के अनुसार हरियाणा निर्मित 1074 लीटर अंग्रेजी शराब मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी. यूपी-बिहार सीमा पर बने चेक पोस्ट पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी. इस दौरान सायरन बजाते हुए एंबुलेंस तेजी से बैरिकेडिंग पार कर रही थी. पुलिस ने पीछा करते हुए एंबुलेंस को रोका, तब तक चालक फरार हो गया. एंबुलेंस की जांच की गई तो हरियाणा निर्मित तीन हजार बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर एंबुलेंस मालिक और तस्कर की तलाश शुरू कर दी है. 

बता दें कि गोपालगंज में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. शराब की तस्करी करने के लिए तस्कर नए-नए तरीके अपना रहे हैं. इसी के तहत एंबुलेंस से शराब की तस्करी की जा रही है. एंबुलेंस से तस्करी करने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि किसी को शक नहीं होता है.

0 Response to "एनएच पर सायरन बजाते हुए तेजी से जा रही एंबुलेंस, पुलिस ने रोककर की तलाशी तो रह गई दंग"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST