मोतिहारी में बड़ा बवाल , डीएम और एसडीओ को घंटों बंधक बनाया गया, एसपी ने खुद जाकर छुड़ाया

मोतिहारी। इस वक्त की सबसे बड़ी खबर मोतिहारी से है जहां डीएम और एसडीएम को घंटों बंधक बनाया गया है, खूद आरक्षी अधीक्षक को मौके पहुंचना पड़ा और मोर्चा संभालना पड़ा है। दरअसल पंचायत चुनाव के 7 वें चरण के लिए आज मतदान था, बूथ का निरीक्षण करने गए मोतिहारी जिलाधिकारी और पकड़ीदयाल एसडीएम से पहले स्थानीय लोगो की बहस हुई फिर गुस्साए लोगों ने डीएम के काफिले पर हमला बोल दिया।


हमले में मोतिहारी डीएम और पकड़ीदयाल एसडीएम घायल हो गए। पूर्व विधायक शिवजी राय पर भीड़ को भड़काने का आरोप है, उग्र लोगो ने डीएम और एसडीएम को बंधक बना लिया। पूरी घटना राजेपुर थानाक्षेत्र के नोनीमल की है। जैसे ही डीएम और एसडीएम को बंधक बनाए जाने की खबर जिले तक पहुंची अधिकारियों में हड़कंप मच गया । मोर्चा संभालने खुद एसपी नवीन चंद्र झा भी मौके पर पहुंच गए।

जब लोगो को समझाने की तमाम कोशिशें नाकाम हुई तो पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, फिर डीएम को सुरक्षित निकाला गया। नाराज लोगो ने पुलिस पर जमकर पथराव भी किया है, इधर लाठीचार्ज और पथराव में कई लोगो के घायल होने की खबर है। इस हमले में डीएम को चोट लगी है वही एसडीओ भी घायल हो गये है, वही एक एसआई सहित कई जवान घायल है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

2 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST