-->

मेरी ब्लॉग सूची

तेजस्वी यादव बोले- उपचुनाव जीतने के लिए चहेते अधिकारियों की पोस्टिंग कर रहे हैं नीतीश कुमार

तेजस्वी यादव बोले- उपचुनाव जीतने के लिए चहेते अधिकारियों की पोस्टिंग कर रहे हैं नीतीश कुमार


पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार  और उनकी सरकार पर हमला बोला है. बिहार की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार थमने के बाद तेजस्वी ने न केवल नीतीश कुमार पर निशाना साधा बल्कि उनकी सरकार पर भी कई संगीन आरोप लगाए. तेजस्वी यादव ने यह आरोप लगाया कि बिहार पुलिस के एक चहेते अधिकारी की पोस्टिंग दरभंगा के कुशेश्वर स्थान में की गई है. डीएसपी के पद पर कार्यरत दिलीप झा को जेडीयू की तरफ से 25 बूथों की जिम्मेवारी दी गई है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि उपचुनाव में सरकार को हार का खतरा है इसलिए तबादला होने के बाद भी एक विशेष अधिकारी की पोस्टिंग वहां पर की गई है. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह उपचुनाव नीतीश कुमार और उनकी सरकार के साथ का सवाल है इसलिए दिलीप कुमार झा जो कि 3 साल से ज्यादा समय तक एक ही जगह पर हैं को चुनाव में भी जिम्मेवारी सौंपी गई है और वह जेडीयू के लिए काम करते हैं. तेजस्वी ने कहा कि गृह विभाग ने इनका ट्रांसफर भी किया था बावजूद इसके अभी तक वह वही कार्यरत हैं.


तेजस्वी यादव ने कहा कि कल लालू यादव की ऐतिहासिक सभा हुई. जनता अब इस सरकार के छुटकारा चाहती है लेकिन चुनाव जीतने के लिए सरकार कई हथकंडे अपना रही है. बिहार के सीएम चिंतित है और अपने भविष्य और वर्तमान के लिए डरे हैं. वो 70 से 40 पर आ गए हैं. तेजस्वी ने कहा कि 23 अक्टूबर को चुनाव आयोग में हमने कंप्लेन किया था. एक महीने पहले ट्रांसफर किया गया और उसके बाद चुनाव के घोषणा के बाद डेप्यूटेशन पर डीएसपी की कुशेश्वर स्थान पोस्टिंग की जाती है. DSP दिलीप झा को 25 बूथ की जिमेदारी दी गयी है. 


तेजस्वी ने कहा कि सारे सुरक्षाकर्मी सीएम नीतीश कुमार के साथ हैं तो उनकी हत्या कौन करेगा. अगर अपनी पुलिस पर सीएम को भरोसा नहीं है तो सेंट्रल फोर्स से चुनाव कराएं.  सीएम ने सोची समझी साजिश से बयान दिया है. पोलिंग को स्लो कराने की सरकार की साजिश है लेकिन हमारी नजर सीएम से लेकर मंत्री और अधिकारी पर है. मेरे पास सारे रिकॉर्डिंग है कि सीएम हाउस में क्या चल रहा है और क्या वहां से निर्देश दिया जा रहा है. तेजस्वी ने कहा कि राजद का डेलिगेशन पटना और दिल्ली में इलेक्शन कमीशन के पास जाएगा. 


0 Response to "तेजस्वी यादव बोले- उपचुनाव जीतने के लिए चहेते अधिकारियों की पोस्टिंग कर रहे हैं नीतीश कुमार"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST