वोटिंग खत्म होने के बाद लालू यादव के 'हनुमान' का दावा- जनता ने दिया RJD के पक्ष में जनादेश


DARBHNAGA:
 कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव का मतदान शाम 4 बजे समाप्त हो गया. मतदान में महिला और पुरुष मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. कुल 49.6 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. पुरुष मतदाता का प्रतिशत 48.3 तथा महिला मतदाता का 50.9 रहा. ऐसे में जीत किसकी होगी यह तो 2 नवंबर को पता चलेगा लेकिन इससे पहले दावों का दौर शुरू हो गया है.

मतदान समाप्त होने के बाद लालू यादव के 'हनुमान' कहे जाने वाले व राजद के वरिष्ठ नेता भोला यादव ने कहा कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में हमारे उम्मीदवार भारी मतों से विजयी हो रहे हैं. क्योंकि यहां की जनता ने राजद के पक्ष में अपना जनादेश दिया है. भोला यादव ने कहा कि लगातार हमलोग 16 अक्टूबर से कुशेश्वरस्थान विधानसभा में कैंप कर रहे हैं. यहां के मतदाता परिवर्तन चाहते हैं और आज की जो वोटिंग हुई है उसमें साफ दिखा भी है.

उत्साह से लबरेज भोला यादव ने कहा कि मतदाताओं ने परिवर्तन कर दिया है. जैसा सभी तरफ से सूचना आ रही है, भारी मतों से हमारे उम्मीदवार गणेश भारती विजयी होंगे. प्रशासन को जितना भी रॉन्ग वे चलना था वे चले. हमलोग जीत रहे हैं. हमारा उम्मीदवार गणेश भारती भारी मतों से विजयी हो रहा है. जनता ने आज उसके पक्ष में जनादेश दे दिया है.

''मैं प्रशासन के लोगों से अपेक्षा करता हूं की निष्पक्षता बरतें. क्योंकि सरकार किसी की स्थाई नहीं है. सरकार ऐसे ही आती है और जाती है. लेकिन पदाधिकारी स्थायी रहते हैं. इसीलिए पदाधिकारियों से मेरी अपील है कि आप निष्पक्ष होकर काम करें. ना हमारे पक्ष में काम करें ना ही सत्ता पक्ष के अधीन में काम करें.'' - भोला यादव, राजद विधायक

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST