बिहार के कांग्रेस नेता के बेटा का अपरहण, रात में घर से निकला था, मचा हड़कंप


बक्सरः बिहार में लूट, हत्या और आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को ही बिहार के कई जिलों में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. छपरा में 40 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया तो नहीं समस्तीपुर में स्वर्ण व्यवसायी से भी लूट की घटना को अंजाम दिया गया. अब इधर बक्सर के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली निवासी और गहौना पंचायत के पैक्स अध्यक्ष प्रभु दत्त ओझा के पुत्र विपिन बिहारी ओझा (27 वर्ष) का अपहरण हो गया है.

बेटे के गायब होने के मामले में प्रभु दत्त ओझा ने ब्रह्मपुर थाने में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. आवेदन में बताया है कि बीते शनिवार की रात आठ बजे उनके बेटा विपिन किसी के फोन आने पर पड़ोसी की बाइक लेकर 10 मिनट में लौटने की बात कहते हुए घर से निकला था. एक घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं आया तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई. इसके बाद लोगों ने विपिन की खोजबीन शुरू की. इस दौरान उसका फोन भी बंद मिला.

इधर, विपिन की जब कहीं जानकारी नहीं मिली तो दूसरे दिन सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव एसडीपीओ श्री राज ने पीड़ित परिवार के गांव देवकुली पहुंचकर परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले की पुष्टि बक्सर के एसपी नीरज कुमार सिंह ने कर दी है. नीरज कुमार सिंह ने कहा कि अज्ञात अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज की गई है. इसकी जांच के लिए टीम का गठन किया जा रहा है. जल्द घटना का खुलासा हो जाएगा.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST