पटना में अभिनेता विजय कुमार हुए गिरफ्तार, धारावाहिक निमकी मुखिया में तेतर सिंह का निभा चुके हैं किरदार, दूसरी शादी का मामला


PATAN:
निमकी मुखिया धारावाहिक के अभिनेता विजय कुमार को पटना के महिला थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेता विजय कुमार पर पहली पत्नी के रहते दूसरी महिला से शादी रचने का आरोप है। 
विजय कुमार ने नीम की मुखिया धारावाहिक में तीतर सिंह की भूमिका निभाई है। दरअसल पटना पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय कुमार नौबतपुर में अपनी नाटक मंडली के साथ नाटक मंचन कर रहे हैं।

इसी सूचना के आधार पर पटना की महिला थाना के सब इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंची और निमकी मुखिया के इस अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया । हालांकि पुलिस को देखते ही अभिनेता विजय कुमार भागने की फिराक में थे लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चली ।

महिला थाना ने पुलिस विजय कुमार को गिरफ्तार कर पटना ले आयी है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है । विजय कुमार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का केस दर्ज कराया गया था । साल 2020 में उनकी पहली पत्नी ने पटना के महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विजय कुमार फरार चल रहे थे । पिछले साल कार्यालय में कार्यक्रम के दौरान उनकी पहली पत्नी ने विजय कुमार की गिरफ्तारी की मांग तत्कालीन डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से की थी । वहीं विजय कुमार के बेटे की माने तो उनके पिता ने मां के साथ बहुत ही गलत व्यवहार किया है।

इतना ही नहीं नौबतपुर की पूरी जायदाद भी वह बेचने की योजना बनाने में लग गए थे। मां को खर्च तक नहीं देने का आरोप विजय कुमार के बेटे ने लगाया है। बेटे ने बताया है कि उनकी माँ ने ट्यूशन पढ़ाकर दोनों भाइयों की परवरिश की है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST