पंचायत चुनाव से पहले कार्रबाइन और जिंदा कारतूस बरामद, 1 अपराधी गिरफ्तार


GOPALGANJ:
बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए दिलीप शर्मा के पास से एक कार्बाइन और कई जिंदा कारतूस बरामद किये हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विशुनपुर का रहने वाला है. दिलीप शर्मा पूर्व में गोपालगंज के हथुआ रेलवे रैक पॉइंट पर मारे गए कुख्यात अपराधी राजकुमार शर्मा का भाई है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) आनंद कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर गोपालगंज पुलिस द्वारा सख्ती बरती जा रही है. जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. इस दौरान पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक अपराधी किसी बड़े हथियार के साथ कोई वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मीरगंज के नरईनिया में छापामारी कर अपराधी दिलीप शर्मा को गिरफ्तार किया. पकड़े गए अपराधी के पास से एक कार्बाइन, एक मैगजीन और छह जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस कार्बाइन की बरामदगी को लेकर गहराई से जांच कर रही है. एसपी ने कहा कि यह कार्बाइन कहां से खरीदी गई है, कहां इस्तेमाल करना था, हर पहलुओं पर जांच की जा रही है.

उन्होंने कहा कि दो दिन पहले भी मांझागढ़ पुलिस के द्वारा हथियारों के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया था. एसपी ने कहा कि इस कार्रवाई में एसटीएफ के साथ मीरगंज थाना अध्यक्ष छोटन कुमार को यह बड़ी उपलब्धि मिली है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST