जिम ट्रेनर मामले में पटना SSP का खुलासा: खुशबू सिंह ने विक्रम को एक साल में 1875 बार किया फोन कॉल, 5.50 लाख सेकंड की बात


पटना.
 हाई प्रोफाइल जिम ट्रेनर गोलीकांड का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पटना पुलिस ने इस मामले में तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा किया है कि जिम ट्रेनर को गोली मारने के मामले में दानापुर के मिहिर ने लाइनर का काम किया था. मिहिर गिरफ्तार किए गए आरोपी डॉ राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह का पुराना मित्र रहा है. जिम ट्रेनर को गोली लगने के बाद मिहिर भागकर दिल्ली चला गया था. लेकिन, सुपारी किलर्स की गिरफ्तारी के बाद पटना पुलिस ने जब दानापुर में रहने वाले मिहिर के परिवार पर दबाव डालना शुरू किया तब वह वापस पटना आ गया. फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश किया.

पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने गुरुवार को इस बात का खुलासा किया है कि डॉ राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत से तकरीबन 1 साल में 1875 बार फोन कॉल पर बात कर चुकी थी, जो तकरीबन साढे 5 लाख सेकंड के बराबर है. इसके अलावा मिहिर से भी खुशबू सिंह ने जिम ट्रेनर से ब्रेकअप होने के बाद बातचीत शुरू की थी. उससे 900 बार कॉल के रिकॉर्ड पुलिस को मिले हैं. यह 900 कॉल 4 लाख सौ सेकंड के बराबर है.


पटना एसएसपी ने बताया कि इस पूरे मामले में ढाई से 3 लाख में सौदा तय हुआ था और 1 लाख 85 हजार अपराधियों को दिए जा चुके थे. तीनों कॉन्ट्रैक्ट किलर राजधानी के ही अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में रह रहे थे और 14, 000 रुपये प्रति महीने के हिसाब से उन्होंने किराए का मकान भी लिया था. गिरफ्तार किए गए कॉन्ट्रैक्ट किलर अमन, आर्यन और शमशाद ने पुलिस के सामने सारे मामले का खुलासा कर दिया.


हालांकि, पटना एसएसपी ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट किलर और लाइनर मिहिर के पुलिस को दिए बयान से इस सारे षड्यंत्र का खुलासा हो गया है और खुशबू सिंह का सीधे तौर पर इस मामले में इंवॉल्वमेंट है. लेकिन, डॉक्टर को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उन्हें सारी साजिश के बारे में पहले से मालूम था.  वैसे पटना पुलिस की मानें तो डॉक्टर दंपत्ति ने अंतिम तक पुलिस के सामने इस साजिश में खुद के शामिल होने की बात से साफ तौर पर इंकार किया.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST