-->

मेरी ब्लॉग सूची

Sheohar: पत्नी और सास-ससुर से परेशान डीएम ने खटखटाया थाने का दरवाजा, कहा- रंगदारी मांगती है बीवी

Sheohar: पत्नी और सास-ससुर से परेशान डीएम ने खटखटाया थाने का दरवाजा, कहा- रंगदारी मांगती है बीवी


शिवहर:
 शिवहर जिले के जिलाधिकारी ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है। शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत सात गंभीर आरोप लगाए हैं। एफआईआर जिले के सिटी थाने में दर्ज कराई गई है।

डीएम राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है। इससे पहले जून में सितारा ने डीएम के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज के गंभीर आरोप लगाते हुए मुजफ्फरपुर के सिटी थाने में राजशेखर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया था। राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी और सास-ससुर उनसे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं।

राजशेखर ने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया। इस बीच सितारा ने कहा कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी एक बेटी और एक बेटा है। बेटी राजशेखर के साथ रह रही है, जबकि मेरा बेटा मेरे साथ रहता है। उन्होंने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया।

इससे पहले पुलिस को दिए गए अपने शिकायती प्रार्थना पत्र में डीएम की पत्नी ने बताया कि उनके पति दहेज के लिए उनको प्रताड़ित और उनके साथ मारपीट करते हैं। इतनी ही नहीं, तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर उनके पति उन्हें पागल करने में लगे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि एक मार्च को उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। उनकी 2 साल की बेटी को उनसे अलग कर दिया गया।

0 Response to "Sheohar: पत्नी और सास-ससुर से परेशान डीएम ने खटखटाया थाने का दरवाजा, कहा- रंगदारी मांगती है बीवी"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST