-->

मेरी ब्लॉग सूची

दो दिवसीय झारखंड दौरे पर तेजस्वी, RJD की मजबूती के लिए करेंगे मंथन

दो दिवसीय झारखंड दौरे पर तेजस्वी, RJD की मजबूती के लिए करेंगे मंथन


DESK: 
बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव झारखंड दौरे पर हैं. अपने दो दिवसीय दौरे के तहत शनिवार को राजधानी रांची पहुंचे. अपने नेता के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर आरजेडी कार्यकर्ताओं की जबरदस्त भीड़ दिखाई दी. हजारों की संख्या में रांची एयरपोर्ट पर कार्यकर्ता मौजूद रहे.

उन्होंने कि झारखंड खनिज संपदा से भरा हुआ राज्य है, लेकिन केंद्र सरकार इसका उपयोग करने के बावजूद भी इसका लाभ राज्य को नहीं देती है. इसलिए हमारी पार्टी का उद्देश्य होगा कि झारखंड को उसका वाजिब मिल सके. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और एनडीए पर भी जमकर हमला बोला.रांची एयरपोर्ट पहुंचने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड बिरसा मुंडा की धरती है, हम उनको नमन करते हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व में यह बिहार का हिस्सा रह चुका है. इसलिए हमारा मानना है कि जब तक पुराना बिहार विकसित नहीं करेगा, तब तक हमारे देश का विकास नहीं हो पाएगा.

तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे से आरजेडी का कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला. अपनी खुशी जाहिर करते हुए आरजेडी कार्यकर्ता अब्दुल गफ्फार ने कहा, 'ऐसे तो लालू यादव से मिलने के लिए तेजस्वी यादव कई बार रांची आ चुके हैं, लेकिन संगठन को मजबूत करने के लिए पहली बार उनका यह दौरा है. इसलिए कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. हम लोग काफी खुश हैं.'

वहीं, झारखंड आरजेडी की प्रवक्ता अनीता यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है. उनके इस दो दिवसीय दौरे के बाद आने वाले समय में झारखंड में भी राष्ट्रीय जनता दल का परचम लहराएगा. आपको बताएं कि तेजस्वी यादव अपने इन दो दिवसीय दौरे में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ-साथ संगठन को मजबूत करने के लिए कई अहम बैठक करेंगे.



0 Response to "दो दिवसीय झारखंड दौरे पर तेजस्वी, RJD की मजबूती के लिए करेंगे मंथन"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST