-->

मेरी ब्लॉग सूची

Raj Kundra Bail: अश्लील फिल्म मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को राहत, कोर्ट से मिली जमानत

Raj Kundra Bail: अश्लील फिल्म मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को राहत, कोर्ट से मिली जमानत


DESK:
 अश्लील फिल्म मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने आज जमानत दे दी. कुंद्रा के साथ रयान थोर्प को भी जमानत मिली है. अदालत ने कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर बेल दी है. 

कुंद्रा ने शनिवार को जमानत अर्जी दाखिल कर दावा किया था कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है. मामले में दाखिल चार्जशीट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज है.

मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा और तीन अन्य के खिलाफ कथित तौर पर अश्लील (पोर्न) फिल्म बनाने और कुछ ऐप की मदद से प्रसारित करने के आरोप में 15 सितंबर को पूरक आरोप पत्र दाखिल किया था. आरोप पत्र के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को दिए एक बयान में दावा किया कि उन्हें अपने पति राज कुंद्रा की गतिविधियों के बारे में जानकारी नहीं थी क्योंकि वह अपने काम में व्यस्त रहती थीं. 

आरोप-पत्र के मुताबिक, शेट्टी ने पुलिस को बताया कि वह हॉटशॉट्स और बॉलीवुड फेम ऐप के बारे में कुछ नहीं जानती हैं जिनका इस्तेमाल आरोपियों द्वारा कथित तौर पर आपत्तिजनक सामग्री अपलोड और स्ट्रीम करने के लिए किया जाता था. वहीं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि कुंद्रा ने उनसे “बिना किसी हिचकिचाहट” के हॉटशॉट्स ऐप के लिए काम करने को कहा था.


0 Response to "Raj Kundra Bail: अश्लील फिल्म मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को राहत, कोर्ट से मिली जमानत"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST