-->

मेरी ब्लॉग सूची

नालंदा में वर्दीवाले को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा, जाम हटाने गए ASI पर टूट पड़े लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

नालंदा में वर्दीवाले को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा, जाम हटाने गए ASI पर टूट पड़े लोग, जानिए क्या है पूरा मामला


NALNDA:
जिले से एक पुलिस वाले की लाठी डंडों से पिटाई का मामला सामने आया है। जानकारी के मुतिबाक किसानों को समझाने गए एएसआइ को भीड़ ने लाठी डंडो से पीटा है। बताया जाता है कि किसान जिले में खाद की किल्लत को लेकर जाम लगाकार नारेबाजी कर रहे थे। इसी बीच किसानों को समझाने और जाम छुड़ाने गए एएसआइ पर असमाजिक तत्व टूट पड़े और लाठी डंडे से हमला कर दिया। एएसआइ पर लाठी डंडों से हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक खाद की किल्लत को लेकर इस्लामपुर में किसान थाना के समीप जाम लगाकर नारेबाजी कर रहे थे। बताया जाता है कि किसानों को समझाने और जाम को हटाने के लिए एएसआइ वहां पहुंचे। इसी बीच किसानों को समझाने गए एएसआई को कुछ असामाजिक तत्वों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह से पिटाई कर जख्मी कर दिया। पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। जानकारी के अनुसार इस्लामपुर बाजार में खाद की किल्लत को लेकर किसान सड़क जाम कर हंगामा कर रहे थे। 

सूचना मिलते ही इस्लामपुर थाना में पदस्थापित एएसआई जालंधर मंडल आक्रोशित किसानों को समझाने पहुंचे । जहां किसानों की भीड़ में कुछ असामाजिक तत्व भी शामिल हो गए। देखते देखते बदमाशों ने लाठी डंडे से अचानक एएसआइ पर हमला कर दिया। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि वीडियो के आधार पर दोषी लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल घायल एएसआइ को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।


0 Response to "नालंदा में वर्दीवाले को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा, जाम हटाने गए ASI पर टूट पड़े लोग, जानिए क्या है पूरा मामला "

एक टिप्पणी भेजें

LATEST