-->

मेरी ब्लॉग सूची

MOTIHARI: स्कूल से लौट रही छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया, पिस्टल के बल पर खेत में किया दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

MOTIHARI: स्कूल से लौट रही छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया, पिस्टल के बल पर खेत में किया दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल


मोतिहारीः
पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल से लौट रही 16 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म करने वाले युवकों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. घटना दो सप्ताह पूर्व की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित छात्रा की मां ने रविवार को कल्याणपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर दो युवकों पर आरोप लगाया. इस मामले में पुलिस ने करवाई करते हुए एक युवक मोहम्मद जौवाद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया जिसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

वहीं, दूसरा आरोपी मामले की जानकारी होने के बाद फरार हो गया है. कल्याणपुर थाने की पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि पीड़ित छात्रा ने इसी साल मैट्रिक की परीक्षा पास की है. तीन सितंबर को स्कूल से एसएलसी लेकर घर आ रही थी. वह जैसे ही कठही पुल के नजदीक पहुंची तो असलम अंसारी और मो. जौवाद हुसैन ने जबरदस्ती उसे बाइक पर बैठा लिया और पास के गांव में ईख के खेत में ले जाकर उसने दुष्कर्म किया. वहीं दूसरे आरोपी असलम ने उसका वीडियो बना लिया.

दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को कठही पुल के पास लाकर छोड़ दिया और वहां से भाग निकले. पीड़ित छात्रा ने घटना की सूचना मां को दी. वहीं घटना के बाद पीड़ित छात्रा की इलाज कल्याणपुर स्थित एक निजी अस्पताल में कराया गया. पीड़िता की मां ने आवेदन में पिस्टल के बल पर भी घटना को अंजाम देने की बात कही है.

इस घटना में कल्याणपुर थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर वायरल वीडियो का सत्यापन किया गया. इसके बाद आरोपी मो. जौवाद हुसैन को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दूसरा आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है.

2 Responses to "MOTIHARI: स्कूल से लौट रही छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया, पिस्टल के बल पर खेत में किया दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल"

LATEST