गुरु-शिष्‍य का रिश्ता हुआ शर्मसार: शिक्षक ने पहले छात्रा को प्‍यार के जाल में फंसाया, फिर किया वीडियो वायरल, केस दर्ज


GAYA :
ज्ञान की भूमि बोधगया से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां शिक्षक ने गुरु-शिष्‍य के रिश्‍ते को शर्मसार किया है। कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक का छात्रा के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता के बयान पर मंगलवार को महिला थाना में शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिक दर्ज होने के उपरांत महिला थाना की पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल जांच कराया है। बुधवार को गया कोर्ट में पीडि़ता का मेडिकल जांच कराया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक ने छात्रा को पहले प्यार के जाल में फंसाया। उसके बाद छात्रा के साथ जबरदस्‍ती संबंध बनाया। शिक्षक ने इसका वीडियो बना लिया और बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि बोधगया बाजार के एक कोचिंग सेंटर के एक शिक्षक ने वहां पढऩे वाली 10वीं कक्षा की एक छात्रा को पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया फिर उसका यौन शोषण किया। पीडि़ता ने  यौन शोषण का आरोप लगाकर एफआइआर दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पीडि़ता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती का मेडिकल जांच करा लिया गया है। बुधवार को कोर्ट में उसका 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। एसएसपी ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।






Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST