Broken But Beautiful 3 से सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो वायरल, ऐसे कहा था 'अलविदा'


Sidharth Shukla BTS Video from Broken But Beautiful 3:
 एकता कपूर के ओटीटी एप ऑल्ट बालाजी  पर रिलीज हुई ब्रोकन बट ब्यूटिफुल 3 में  मशूहर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी नजर आए थे, जिनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया सिद्धार्थ भले ही अब इस दुनिया में न रहे हों लेकिन उनके फैंस के दिलों में वो हमेशा जिन्दा रहेंगे

सिद्धार्थ से जुड़ी हर बात उनको इमोशनल कर जाती है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर सिद्धार्थ के फैंस अपने अभिनेता की याद में डूब गए. ऐसे में अब ब्रोकन बट ब्यूटिफुल 3 (Broken But Beautiful 3) शो की प्रोड्यूसर नेब्रोकन बट ब्यूटिफुल 3 का एक अनसीन वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला अलविदा कहते नजर आ रहे हैं और अब इसे देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई हैं.


दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की ये वीडियो क्लिप ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 (Broken But Beautiful 3) की प्रोड्यूसर सरिता तंवर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. ये क्लिप इस वेबसीरीज के क्लाइमेक्स की हैं जिसमें सिद्धार्थ अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ सोनिया राठी को अलविदा कहते हैं. इस वीडियो के साथ सरिता ने एक लंबा सा नोट लिखा है. सरिता ने लिखा, “जब एक अभिनेता इस दुनिया से जाता है तो हर कोई उसके दोस्तों और परिवार के दुख की बात करता है. लेकिन उनके फैंस का जो नुकसान हुआ है उसके बारे कोई बात नहीं करता. उनके दुख को कोई नहीं मानता. वैसे तो हर अभिनेता के बहुत सारे फैंस होते हैं लेकिन सिद्धार्थ अलग थे. उनके प्यार को हमने अपने शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के वक्त महसूस किया.

2 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST