BREKING NEWS: पटना में भीषण सड़क हादसे के बाद पुलिस पर हमला, चार लोगों की मौत


PATNA:
पटना में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। रामकृष्‍णनगर थाना क्षेत्र में बाईपास रोड पर एक कार कम से कम पांच लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। बताया जा रहा है कि कार का ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। अलसुबह करीब छह बजे हुए इस हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों ने घेरकर कार में सवार लोगों को पकड़ लिया। स्‍थानीय लोगों ने दो लोगों को बंधक बना कर रखा था। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान दो सिपाहियों के जख्‍मी होने की बात सामने आ रही है। हादसा मारुति ब्रेजा कार से हुआ है। मरने वालों में दो लोगों की ही पहचान अब तक हो पाई है।

इस हादसे में मरने वाले सभी लोग सोरंगापुर और रामकृष्‍ण नगर के निवासी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीन मृतक रामकृष्‍ण नगर के ही रहने वाले हैं। पुलिस जब भीड़ के बीच बंधक बनाए गए कार सवार लोगों को छुड़ाकर साथ ले जाने लगी तो गुस्‍साए लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस की कई गाड़‍ियों का शीशा तोड़ दिया गया। हमले के बाद पुलिस टीम ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। लोगों ने पुलिस पर कार चालक को छोड़ने का आरोप लगाया है।

घटनास्‍थल पर बवाल की वजह से मृतकों की पहचान करने में भी मुश्किल सामने आ रही है। पुलिस को स्थ‍िति संभालने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ रही है। अब तक दो मृतकों की पहचान का दावा किया जा रहा है। इनमें एक शख्‍स राम कृष्‍ण नगर के घनश्‍याम दूबे और दूसरे शख्‍स जगनपुरा के कृष्‍णा राय बताए जा रहे हैं। अन्‍य दो मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST