पटना में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से पांच लाख की लूट, बीच बाजार अपराधियों ने की फायरिंग


PATNA:
राजधानी पटना की पुलिस को अपराधियों ने एक बार फिर से चुनौती दी है। अपराधियों ने राजधानी में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पटना सिटी इलाके के नदी थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप से हथियार के बल पर बदमाशों ने करीब पांच लाख रुपये (4,69,890 रुपये) लूट लिए हैं। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर जीवन मोती पेट्रोल पंप के मैनेजर मनोज कुमार सोमवार को अपनी बोलोरो गाड़ी से टेढ़ी पुल के समीप स्थित स्टेट बैंक में करीब पांच लाख रुपये (4,69,890 रुपये) जमा करने गए थे। पेट्रोल पंप के मैनेजर ने बैंक के बाहर गाड़ी खड़ी की और रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक के अंदर जाने लगे। तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप के मैनेजर से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे। मैनेजर ने जब इसका विरोध किया, तब बदामाशों ने उनपर पिस्टल तान दी। इस कारण डर से मैनेजर ने रुपयों से भरा बैग अपराधियों के हवाले कर दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने फायरिंग की और पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। आसपास के लोग फायरिंग की आवाज सुनकर छिप गए। अपराधियों के जाने के बाद स्‍थानीय लाेग वहां पहुंचे। दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में इलाके में सनसनी फैल गई।

लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से खोखा भी बरामद किया। पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए सीसीटीवी को खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST