चुनावी रंजिश का खूनी खेल शुरू? शिवहर में उपमुखिया पुत्र को गोली मारकर धान के खेत में फेंका


बिहार में पंचायत चुनाव के ऐलान के बाद से ही सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. आज पहले चरण का चुनाव प्रचार भी थम जाएगा. इसी बीच शिवहर जिले से एक उपमुखिया के बेटे की गोली मारकर हत्या करने की खबर सामने आ रही है. वहीं पुलिस मामले के जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक शिवहर जिले के तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के विशंभरपुर पंचायत के उप मुखिया इंदु देवी के 22 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार का शव विशंभरपुर सुल्तानपुर के बीच बागमती नदी पर बने पुल के पास धान के खेत से बरामद किया गया है. घटनास्थल के पास से एक देसी कट्टा एवं मोबाइल भी बरामद किया गया है.

वहीं मौत के बाद मृतक के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक की मां इंदु देवी मुखिया की संभावित प्रत्याशी थी. प्रथम दृष्टया चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. वहीं विक्की कुमार सुमहुति बाजार पर कपड़े का दुकान चलाता था. वह नीलकमल वस्त्रालय का मालिक था. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना पर मृतक के चाचा और वर्तमान पैक्स अध्यक्ष दिनेश प्रसाद ने बताया कि आज सुबह उसे किसी ने फोन कर बुलाया, जिसके बाद वो घर से निकला. करीब 9 बजे के बाद हम लोगों को जानकारी मिली कि उसका शव धान के खेत में फेंका गया है, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.


इधर, धटना स्थल पर तरियानी छपरा की पुलिस पहुंच गई है. थाना प्रभारी सैफ अहमद खान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी जांच के लिए डॉग स्कॉयड की टीम बुलाई गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST