-->

मेरी ब्लॉग सूची

पुलिस के हत्थे चढ़ा महनार नाबालिग छात्रा मर्डर केस का आरोपी, भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

पुलिस के हत्थे चढ़ा महनार नाबालिग छात्रा मर्डर केस का आरोपी, भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा


वैशाली.
बिहार के वैशाली में नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या किए जाने के मामले के एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर लोगों ने हमला बोल दिया है. पुलिस संदिग्ध को गिरफ्तार करने गई थी इसी दौरान हंगामा खड़ा हो गया. उग्र भीड़ ने संदिग्ध को पकड़ लिया उसके बाद सरेआम उसकी पिटाई की गई जिससे अफरातफरी मच गई.

बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद महनार थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह अपने पुलिस बल के साथ किसी तरह भीड़ से आरोपी को छुड़ाकर एक दुकान में अपने साथ बंद कर लिया है. भीड़ ने इस दौरान आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस की भी पिटाई की है. अभी भी भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा है. जनता के आक्रोश से बचने के लिए महनार थानाध्यक्ष संदिग्ध के साथ दुकान में बंद हैं लेकिन चारों तरफ से भीड़ लगी है.

पकड़े गये संदिग्ध का नाम दशरथ मांझी बताया जा रहा है और इसे ही वैशाली में हुई घटना की मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो गई है. फिलहाल इलाके में माहौल काफी तनावपूर्ण है. मालूम हो कि पिछले मंगलवार को महनार थाना क्षेत्र के करनौती गांव से साइकिल से समस्तीपुर के पटोरी पढ़ने के लिए निकली एक 14 साल की नाबालिग छात्रा का शव चंवर (परती क्षेत्र) पाया गया था. नाबालिग किशोरी का अर्धनग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव की स्थिति देखने के बाद माना जा रहा है कि नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म भी किया गया था. हालांकि पुलिस की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

0 Response to "पुलिस के हत्थे चढ़ा महनार नाबालिग छात्रा मर्डर केस का आरोपी, भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST