स्टेज पर चढ़ते ही खुद को रोक नहीं पाया मुखिया, भोजपुरी गाने पर नर्तकियों के साथ लगाए ठुमके


दरभंगाः सुशासन की सरकार में लगातार बार-बालाओं के साथ डांस को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के बाद अब एक रंगीन मिजाज के मुखिया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मामला दरभंगा जिले के किरतपुर प्रखंड का है. वीडियो में रसियारी पौनी के निवर्तमान मुखिया सुदे कमती बार-बालाओं के साथ भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया  पर अब वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो विश्वकर्मा पूजा के दिन का है. बताया जाता है कि 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा का आयोजन था. पूजा के दिन बार-बालाओं के नाच का भी कार्यक्रम रखा गया था. वीडियो वायरल होने के बाद यह अब मामला सामने आया है. इसके बाद इस वीडियो की पुष्टि हुई और पता चला कि डांस करने वाला रसियारी पौनी का मुखिया सुदे कमती है. नाच के दौरान उनके साथ कई युवक भी दिख रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह डांस कर रही नर्तकियों के साथ खुद भी ठुमके लगा रहे हैं. उनके साथ युवक भी डांस कर रहे हैं. अब स्थानीय लोगों के द्वारा मुखिया और कार्यक्रम के आयोजकों पर कारवाई का मांग की जा रही है. छात्र संगठन मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने भी इसपर आपत्ति जताई है.

इस संबंध में एबीपी न्यूज ने मुखिया के पक्ष को भी जाना. मुखिया सुदे कमती ने कहा कि विश्वकर्मा पूजा के दिन ही कार्यक्रम रखा गया था. प्रोग्राम में कोई बार बालाओं के साथ बदमाशी नहीं करे, इसलिए वह खुद भी स्टेज पर थे. इसी बीच कुछ लोगों उनका हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती डांस कराने लगे थे. कहा कि विरोधियों ने उन्हें बदनाम करने के लिए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST