-->

मेरी ब्लॉग सूची

खगड़िया में चुनावी रंजिश में दो की हत्या, पंचायती के दौरान दो गुटों के बीच फायरिंग मे हुई हत्या

खगड़िया में चुनावी रंजिश में दो की हत्या, पंचायती के दौरान दो गुटों के बीच फायरिंग मे हुई हत्या


खगड़िया:
 खगड़िया में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। हत्या की यह घटना पंचायती के दौरान हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बेलदौर थाना इलाके के रोहियमा गांव में एक मामले की पंचायती के दौरान गोली-बारी शुरू हो गयी जिसमें जिसमे गोली लगने से एक ही गांव के दो लोगो की मौत हो गयी है।

गोलीबारी के बाद गोली लगने से किशुनदेव चौधरी की मौत मौके पर हो गयी है,जबकि हरिबोल यादव की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल आने के दौरान रास्ते मे हुई है।हत्या की यह घटना चुनावी रंजिश में होने की आशंका जताई जा रही है।मृतक हरिबोल के परिजनों की माने तो आगामी 24 अक्टूबर को होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर गांव के दो गुट पंचायती करने बैठे थे।इसी दौरान दो गुटों में विवाद शुरू हो गया ।यह विवाद इतना बढ गया कि गोलीबारी भी शुरू हो गयी।इस गोलीबारी में दो की मौत हो गयी है।

घटना की सूचना के बाद गांव में तनाव है।वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है।बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि दोनो गुट एक पंचायत में शामिल हुए थे।इसी दौरान गोली बारी हुई।जिसमें दो की मौत हुई है।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

0 Response to "खगड़िया में चुनावी रंजिश में दो की हत्या, पंचायती के दौरान दो गुटों के बीच फायरिंग मे हुई हत्या"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST