बेख़ौफ़ अपराधियों ने घर में घुसकर महिला के सिर में गोली, छानबीन में जुटी पुलिस


छपरा: बिहार के सारण जिले में बुधवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को सोते समय सिर में गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी. गोली चलने की आवाज सुनकर आये परिजनों ने देखा, तो वह मृत पड़ी थी. जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी.

जानकारी के मुताबिक रिविलगंज थाना अन्तर्गत औली गांव निवासी जितेंद्र राय की पत्नी गीतांजलि देवी घर में सो रही थी. तभी देर रात उनके घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी और फरार हो गये. गोली चलने की आवाज सुनकर घर के सभी लोग जग गये और घर में भागकर पहुंचे. तो वहां गीतांजलि देवी मृत अवस्था में लहूलुहान पड़ी थी. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

इस संबंध में रिविलगंज थाना प्रभारी ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की प्रत्येक बिंदुओं पर गहराई से जांच की जा रही है. अपराधियों को गिरफ्तार कर जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की सही जानकारी पता चलेगी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST