नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ नक्सली गिरफ्तार


Jharkhand:
विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर नक्सलियों के खिलाफ झारखंड की हजारीबाग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हजारीबाग पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में देसी राइफल के साथ जेपीसी उग्रवादी संगठन के एक सदस्य को पकड़े जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस गुप्त स्थान पर रखकर उससे पूछताछ कर रही है. हालांकि हजारीबाग पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है.


जानकारी के अनुसार जेपीसी उग्रवादी संगठन के एक सदस्य को चतरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर हजारीबाग पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने कार्रवाई की और चरही थाना अंतर्गत बहेरा तालाब के निकट चहारदीवारी के अंदर जमीन में गाड़े हुए एक देसी राइफल और गोली को बरामद किया है. इसके साथ ही नक्सली राजेश गंझू उर्फ विपुल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.


आपको बता दें कि नक्सली राजेश गंझू उर्फ विपुल की निशानदेही पर चुरचू, अंगों, चरही के विभिन्न इलाके में छापामारी की जा रही है. हजारीबाग के एसपी मनोज रतन चोथे के निर्देश पर विष्णुगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव के नेतृत्व में छापामारी की जा रही है. हालांकि हजारीबाग पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है.


Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST