-->

मेरी ब्लॉग सूची

तेजस्‍वी यादव ने कसा तंज, अब कहने को बचा ही क्‍या, सबकुछ तो जनता के सामने है

तेजस्‍वी यादव ने कसा तंज, अब कहने को बचा ही क्‍या, सबकुछ तो जनता के सामने है


PATNA:
 सारण के भाजपा सांसद और राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राजीव प्रताप रूडी की ओर से दी गई एंबुलेंस से शराब की डिलीवरी मामले पर सियासत शुरू हाे गई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने इसको लेकर राज्‍य सरकार पर निशाना साधा है। वहीं जाप के अध्‍यक्ष और पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने भी तंज कसा है। तेजस्‍वी यादव ने कहा कि जिन लोगों ने बिहार में शराबबंदी  लागू की और जिनपर इसे सफल बनाने की जिम्‍मेदारी है, उनसे सवाल पूछा जाना चाहिए कि सांसद फंड से चल रही एंबुलेंस से शराब कैसे बरामद हो गई। 

जिनपर जिम्‍मेदारी, उनसे पूछिए सवाल 

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि अब कहने को रह ही क्‍या गया है। जिस समय मरीज ढोया जाना था उस समय एंबुलेंस से बालू ढोया जा रहा था। अब शराब की डिलीवरी हो रही है वह भी सांसद निधि से खरीदी गई एंबुलेंस से। शराबबंदी कानून के दावे के बीच हो हकीकत है वह जनता तो देख ही रही है। उन्‍होंने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर जमकर शब्‍दबाण चलाए। कहा कि उन्‍होंने बिहार का भट्ठा बैठा दिया है। वे पूरी तरह फेल हो चुके हैं। उन्‍होंने इस क्रम में नीतीश कुमार के भाजपा के दबाव में होने के बात पर कहा कि यह तो वे ही बताएं। लेकिन सच्‍चाई यही है कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से फेल है। सरकार का यह बस जुमला रह गया है कि सरकार ने किसी को सताती है और न बचाती है।  इस दौरान खाद की कमी के मसले पर भी उन्‍होंने सवाल खड़े किए।  

इधर जाप के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव ने ट्वीट किया है कि वे एंबुलेंस मामले को उजागर कर जेल में हैं। उधर सांसद के एंबुलेंस से शराब की तस्‍करी हो रही है। भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता सांसद राजीव प्रताप रूडी की के सांसद निधि की एंबुलेंस से 280 लीटर शराब बरामद हुई है। मतलब एंबुलेंस मरीज के लिए उपलब्‍ध हो या नहीं पर शराब की तस्‍करी के लिए उपलब्‍ध है। एक अन्‍य ट्वीट में पूर्व सांसद ने एंबुलेंस की तस्‍वीर देते हुए लिखा है कि उपर में नाम स्‍वर्णाक्षरों में अंकित है नीचे शराब का बोरा है। पूर्व सांसद ने मुख्‍यमंत्री पर भी इस क्रम में हमला बोला है।

रूडी ने की कार्रवाई की मांग 

बता दें कि सारण में सांसद राजीव प्रताप रूडी के ऐच्छिक कोष से खरीदी गई एंबुलेंस से शराब बरामद की गई है। इसपर सांंसद ने कहा है कि उन्‍होंने अपने क्षेत्र में 40 एंबुलेंस दिए हैं। उसमें कोटवा पट्टी वाली एंबुलेंस भी है। ये गाड़ी हमने जनता की सेवा के लिए है। ऐसे में एंबुलेंस चलाने के लिए जो संचालन समिति बनाई गई है उसके सदस्‍यों पर कार्रवाई की जाए।  

0 Response to "तेजस्‍वी यादव ने कसा तंज, अब कहने को बचा ही क्‍या, सबकुछ तो जनता के सामने है"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST