दिल्ली से शव लेकर बिहार जा रही एंबुलेंस खड़े कंटेनर में घुसी, दो की मौत, तीन घायल


DESK:
यूपी के संतकबीरनगर में शनिवार सुबह खड़े कंटेनर में तेज रफ्तार आई एंबुलेंस की टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हैं. इस हादसे में घायल हुए तीनों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

यह हादसा शहर कोतवाली के NH28 बूधा कला पेट्रोल पंप के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि दिल्ली से डेड बॉडी लेकर यह एंबुलेंस बिहार जा रही थी. संतकबीरनगर के पास एनएच 28 के पेट्रोल पंप के पास एक कंटेनर खड़ा था. तभी पीछे से आई एंबुलेंस इस खड़े कंटेनर में जा घुसी. इस भीषण टक्कर में एंबुलेंस में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग जख्मी हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, यह एंबुलेंस दिल्ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल से एक डेड बॉडी लेकर मोतिहारी जा रही थी. राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में यह एंबुलेंस घुस गई. इस हादसे में बिहार के 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि जबकि एंबुलेंस चालक समेत 3 लोग घायल हो गए. घायलों को एनएचआई के जरिए एंबुलेंस से बस्ती के जिला अस्पताल भिजवाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST