Bihar Panchayat Chunav: मुखिया जी की शराब पार्टी में पुलिस की रेड, BJP नेता सहित पांच गिरफ्तार


गया. बिहार में होने वाले पंचायत चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही शराब पार्टी के भी मामले लगातार सामने आने लगे हैं. पंचायत चुनाव में जनता शराब और पैसे से प्रभावित न हो इसके लिए पुलिस भी पंचायत चुनाव के दौरान काफी अलर्ट है और लगातार गिऱफ्तारियां भी कर रही है. ऐसा ही एक मामला गया (Gaya) जिला से सामने आया है, जहां एक मुखिया और भाजपा के किसान प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष समेत पांच लोगों को शराब की पार्टी करते पकड़ा गया, जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया.


मामला गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के है जहां रविवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर फतेहपुर थाना की पुलिस ने करियादपुर गांव में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने मुखिया धर्मेंद्र कुमार, भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष धर्मजीत कुमार सिंह, सहित पांच लोगों को शराब का जाम छलकाते नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया. करियादपुर गांव में छापामारी के दौरान जगन्नाथपुर पंचायत के मुखिया धमेंद्र कुमार, दिलीप सिंह, अरविंद सिंह, अमरिक सिंह, और धर्मजीत कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


पुलिस ने इस मामले में फतेहपुर थाना कांड संख्या 316/2021 धारा 37(b)(c) बिहार मद्य निषेध संशोधित अधिनियम 2018 के तहत मामला दर्ज किया है. फतेहपुर थाना के थानाध्यक्ष मनोज राम ने बताया कि बीती रात करियादपुर गांव में शराब की पार्टी चल रही थी. इस दौरान गुप्त सूचना मिली और छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान भाजपा के किसान प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष, मुखिया, सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है सभी को मेडिकल टेस्ट कराने के बाद जेल भेज दिया गया.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST