झारखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, कार पर चढ़ी बस, 5 लोगों की जिंदा जलने से हुई मौत


JHARKHAND:
झारखंड के रामगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है. यहां रजरप्पा थाना क्षेत्र में एक बस और कार की भीषण टक्कर हो गई है. बता दें कि बुधवार को हुई इस भीषण दुर्घटना में बस कार पर चढ़ गई और दोनों वाहनों में आग लग गई. इस हादसे में कई लोग वाहन में ही फंसे रह गए. इस हादसे मे कार सवार 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. ये सभी लोग बिहार के बताए जा रहे हैं. बता दें कि सूचना पाकर राहत बचाव कार्य शुरू किया गया.

जानकारी के मुताबिक रामगढ़-बोकारो एनएच-23 पर बुधवार की सुबह 8 बजे यह घटना घटी. बता दें कि बस में बैठे दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं. यह बस रामगढ़ से धनबाद जा रही थी. हालांकि दुर्घटना के बाद बस के अगले हिस्से में आग लग गई. जैसे-तैसे कर यात्रियों ने बस से उतरकर अपनी जान बचाई. बता दें कि जिस वक्त यहां घटना हुई वहां जोरदार बारिश हो रही थी. 

इस दुर्घटना की सूचना पाकर रामगढ़ से दमकल की टीम को बुलाया गया, तब तक सैकड़ों लोगों की भीड़ वहां मौजूद थी. पुलिस के मुताबिक कार में मरने वालों में एक लड़का दो महिलाएं भी शामिल हैं. दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है.

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST