-->

मेरी ब्लॉग सूची

सुबह-सुबह नालंदा में बड़ा हादसा,  मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 बच्चियां डूबीं, 2 को बचाया गया, 3 लापता

सुबह-सुबह नालंदा में बड़ा हादसा, मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 बच्चियां डूबीं, 2 को बचाया गया, 3 लापता


नालंदा.
इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नालंदा जिला से आ रही है जहा परवलपुर के लक्ष्मी बिगहा गांव में प्रतिमा विसर्जन के दौरान 5 बच्चे डूब  गए. जिसमें से ग्रामीणों ने आनन-फानन में 2 बच्चों को तो बाहर सुरक्षित निकाल लिया, लेकिन तीन की तलाश अभी भी जारी है. बताया जाता है कि गांव के ही ब्यूटी कुमारी, रिंकी कुमारी, सिमरन कुमारी, अंशु कुमारी, एवं विरमानी कुमार सभी प्रतिमा विसर्जन करने बगल के नदी में गए थे. यहां पर फिसलने से सभी डूब गए.

ग्रामीणों ने बताया कि विरमानी व अंशु को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है जबकि ब्यूटी, रिंकी, सिमरन की तलाश अभी भी जारी है.  फिलहाल ग्रामीण अपने स्तर से खोजबीन में जुटे हुए हैं.  इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है.


बता दें कि शुक्रवार को बिहार के बांका में नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई थी, जबकि दो बच्चियों को ग्रामीणों ने बचा लिया था. सभी बच्चियां नदी में नहाने के लिए गई थीं. नदी में उतरते ही बच्चियां डूबने लगीं. नदी किनारे मौजूद लोगों ने तत्काल नदी में छलांग लगाकर दो बच्चियों को बचाया. लेकिन तीन बच्चियां नदी की तेज धार में बह गईंं. ग्रामीणों और गोताखोर ने काफी मशक्कत के बाद तीनों के शव को बरामद किया. घटना से सदर अनुमंडल के धोरैया थाना इलाके के पोठिया गांव में कोहराम मच गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद धोरैया अंचलाधिकारी हंसनाथ तिवारी ने गोताखोरों की मदद से नदी में बच्चियों की तलाश शुरू करवाई. काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने तीनों बच्चियों का शव बरामद किया. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अंचलाधिकारी ने कहा कि सरकारी प्रावधान के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है.

0 Response to "सुबह-सुबह नालंदा में बड़ा हादसा, मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 बच्चियां डूबीं, 2 को बचाया गया, 3 लापता"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST