गया में डूबने से 2 लोगों की मौत, अलग-अलग गांव में हुई घटना, मचा कोहराम


गयाः 
जिले के इमामगंज में थाना क्षेत्र में हुई अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई. रविवार को दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. घटना इमामगंज थाना क्षेत्र के विश्रामपुर और छोटकी परसिया गांव की है. बताया जाता है कि शौच जाने के क्रम में आहर में फिसलकर गिरने से यह घटना हुई है.

एक शव की पहचान विश्रामपुर गांव के रहने वाले 20 वर्षीय युवक नीतीश कुमार उर्फ गोल्डन के रूप में हुई है. शनिवार की देर रात वह शौच करने के लिए निकला था. वापस नहीं आया तो परिजनों ने काफी खोजबीन की. फिर भी उसका कहीं पता नहीं चला. रविवार की सुबह जब लोगों ने आहर में शव देखा तो जानकारी हुई. सूचना मिलने के बाद ग्रामीण इक्कठा हो गए और पानी से शव को निकाला.

वहीं दूसरी घटना छोटकी परसिया गांव की है. बताया जाता है कि नागेश्वर मांझी रविवार की सुबह बाजार से लौटकर अपने गांव आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में आहर में नहाने के लिए गया था. पैर फिसलने की वजह से वह गहरे आहर में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. पास में जानवर चरा रहे ग्रामीणों ने देखा तो शोर मचाया. जब तक लोग उसे निकालते उसकी मौत हो चुकी थी.

सूचना मिलने के बाद इमामगंज थाने की पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दोनों गांव में मातनी सन्नाटा पसर गया है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST