दोस्तों के साथ सेल्फी के चक्कर में उफनती गंडक नदी में समा गया युवक, तलाश में जुटी NDRF की टीम



गोपालगंज :- नारायणी रिवर फ्रंट के समीप गंडक नदी में डूबने से युवक लापता हो गया है. युवक की तलाश में एनडीआरएफ की टीम जुट गई है. युवक रिवर फ्रंट अपने दोस्तों के साथ पहुंचा था और वहां सेल्फी लेते समय वह हादसे का शिकार हो गया.

जानकारी के मुताबिक महम्मदपुर थाने के डुमरियाघाट स्थित नारायणी रिवर फ्रंट के समीप रविवार की गंडक नदी में डूबने से एक युवक लापता हो गया. लापता युवक सिधवलिया थाने के बारहीमा गांव के प्रभु कुशवाहा का 21 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार बताया गया है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि अभिषेक अपने दो अन्य साथियों के साथ नारायणी रिवरफ्रंट देखने के लिए डुमरियाघाट आया था. इस दौरान रिवर फ्रंट के तट पर सेल्फी लेने के दौरान संतुलन बिगड़ने के कारण उसका पैर फिसल गया. वह नदी की तेज धारा में बहने लगा. साथ में गए दो अन्य साथी अभिषेक को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाते रहे, लेकिन दूर-दूर तक लोग दिखाई नहीं दे रहे थे. जिससे तेज धारा में अभिषेक को बचाने का प्रयास विफल साबित हुआ.

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बैकुंठपुर के अंचल पदाधिकारी सुनील कुमार व महम्मदपुर थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार को दी. घटना की सूचना मिलते ही बैकुंठपुर में कैंप कर रही एनडीआरएफ की टीम को सर्च ऑपरेशन करने के लिए डुमरियाघाट रवाना कर दिया गया है. एनडीआरएफ इंस्पेक्टर शशि कुमार ने बताया कि नारायणी नदी के पानी में बहकर लापता युवक की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन कर रही है. घटना की सूचना पर खोरमपुर, दीपउ, पकड़ी, डुमरिया सहित कई गांवों के लोग नारायणी रिवर फ्रंट पर पहुंच गए हैं.

स्थानीय विधायक प्रेमशंकर प्रसाद ने भी डुमरिया पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तत्काल लापता युवक को बरामद करने की मांग की. लापता युवक के परिजनों में घटना के बाद चीख-पुकार मच गई है. बहरहाल लापता युवक का अभी तक सुराग नहीं मिल सका है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST