GOPALGANJ: मामूली झड़प और बहस के बाद कर दी गई थी बीएमपी जवान की हत्या, दो गिरफ्तार

GOPALGANJ:
गोपालगंज में बीएमपी जवान अर्जुन दयाल की हत्या अपराधियों ने महज छोटी-सी बहस के बाद कर दी थी. हत्याकांड के महज 48 घंटे के अंदर पुलिस ने इस केस का खुलासा कर लेने का दावा किया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के बयान पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, दो मोबाइल फोन और मारे गए बीएमपी जवान का जूता भी बरामद कर लिया है. यह कार्रवाई सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में हुई है.

आपको याद दिला दें कि थावे दुर्गा मंदिर में तैनात बीएमपी का जवान अर्जुन दयाल की हत्या बीते 11 अगस्त को अपराधियों ने चाकू मारकर कर दी थी. हत्या के बाद शव को दुर्गा मंदिर परिसर के बगल में फेंक दिया गया था. गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हत्या के महज 48 घंटे के अंदर इसमें शामिल अपराधी पकड़ लिए गए हैं. हत्या में शामिल ऑर्केस्ट्रा संचालक मोहम्मद फहीम और थावे के रहनेवाले अमित कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में तीन अपराधी शामिल थे.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के बयान पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, अपराधियों के दो मोबाइल फोन और बीएसपी जवान का जूताबरामद कर लिया गया है. अभी बीएमपी जवान का लापता मोबाइल फोन बरामद नहीं हो सका है. एसपी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसपी ने कहा कि हत्या की वजह पहले हुई बहस और मारपीट है. उन्होंने कहा कि बीएमपी का जवान किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया हुआ था. वहीं पर कुछ लोगों से बहस हुई थी. इसी बहस और मारपीट के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी. बहरहाल पुलिस ने गिरफ्तार दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST