कौन हैं तेजस्वी यादव के 'प्रवासी सलाहकार' संजय यादव, जिस पर तेज प्रताप ने बोला है हमला


BIHAR:
लालू यादव की पार्टी राजद में चल रहा घमासान तेज होता जा रहा है। अब ऐसा लग रहा है कि तेजस्वी और तेज प्रताप के बीच भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। तेज प्रताप के निशाने पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के बाद तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव आ गए हैं। तेज प्रताप ने संजय यादव को प्रवासी सलाहकार बताते हुए लगातार दूसरे दिन हमला बोला है। तेज प्रताप ने यहां तक कह दिया कि प्रवासी सलाहकार हरियाणा में एक सरपंच तक नहीं बनवा सकता, खाक तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाएगा। 

बुधवार को जब तेज प्रताप के करीबी आकाश यादव को राष्ट्रीय जनता दल की छात्र इकाई के अध्यक्ष पद से हटाए गया तो जगदानंद के साथ संजय यादव ही निशाने पर आ गए थे। गुरुवार को तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में कहा कि जिस प्रवासी सलाहकार के इशारों पर पार्टी चल रही है, वह हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता। वो ख़ाक मेरे अर्जुन (तेजस्वी) को मुख्यमंत्री बनायेगा। तेज प्रताप ने यहां तक कहा कि प्रवासी सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है।

जिस प्रवासी सलाहकार के इशारो पे पार्टी चल रही वो हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता वो ख़ाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा ..वो प्रवासी सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST