जगदानंद पर तेज प्रताप का वार, 'गलत का साथ नहीं दूंगा, चाहे बगावत ही क्यों ना करनी पड़े'


पटना.
छात्र राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष आकाश यादव को हटाए जाने के बाद आरजेडी में जारी घमासान और तेज हो गया है. तेज प्रताप यादव लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. पार्टी के बिहार अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने गुरुवार को तेज प्रताप यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि हू इज तेज प्रताप. अब लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक बार फिर से जगदानंद पर पलटवार किया है. तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी विरोधी चाह रहे हैं कि समाज में, घर में बदनामी हो. आकाश यादव पिताजी के साथ काम कर चुके हैं, सीनियर हैं. बिना किसी को नोटिस हटा दिया गया. आपने कह दिया हू इज तेज प्रताप यादव लेकिन लालू प्रसाद जी से जाकर पूछिए हू इज तेज प्रताप यादव. उन्होंने यह भी कहा कि कल तक तो ये भी बोल सकते हैं कि हू इज़ लालू यादव, हू इज़ तेजस्वी यादव, हू इज़ मीसा यादव. इनका मकसद है कि किस तरह से कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी तोड़ी जाए.

तेज प्रताप ने आगे कहा, “पार्टी के संविधान को लेकर मैं कोर्ट जाऊंगा. जब-जब गलत हुआ पार्टी के लिये मैंने स्टैंड लेने का काम किया है. चाहे इसके लिये बगावत क्यों ना करना पड़े. मैं गलत का साथ नहीं दूंगा. हमसे पूछना चाहिये था ना. हम लालू जी के बेटे नहीं है, क्या हम परिवार में नहीं है? हमारी लोकप्रियता बढ़ने से ये जल रहे हैं. पार्टी के संविधान को लेकर मैं कोर्ट जाऊंगा”

अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले तेज प्रताप ने कहा, “जो संगठन में आगे बढ़ने का काम करता है, उसी तरह से उसका पांव खींचने का काम करते हैं. जब से पिताजी जेल गये, ये मनमानी कर रहे हैं. पिताजी अगर सुन रहे होंगे तो सुनेंगे नियम से काम होता. राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का काम किया इन पर मुकदमा होना चाहिये. पार्टी संविधान का उल्लंघन करने पर इन पर मुकदमा होना चाहिये. अपने पिता जी को भगवान मानते हैं, उनसे कहूंगा कि इन पर कार्रवाई हो. अगर कार्रवाई नहीं होगी तो पार्टी के किसी गतिविधि में हम शामिल नहीं होंगे.”

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST