कैमूर में ट्रिपल मर्डर: सनकी युवक ने गर्भवती पत्नी सहित दो बच्चों की काटकर कर दी हत्या

कैमूर.
बिहार के कैमूर से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला भभुआ थाना के सोनडीहरा गांव का है जहां सनकी युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से काट कर निर्मम हत्या कर दी. दिल को दहला देने वाली इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जाता है मंगलवार की रात को ही लाल बाबू ने अपनी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया.

इस घटना में सभी का घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जब सुबह पड़ोस के लोगों ने देखा कि एक आंगन में महिला दो बच्चों की लाश पड़ी हुई है तो शोरगुल मचाया. तब गांव वाले जुटे और फिर पुलिस को सूचना दी गई. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि आरोपी भाग रहा था जिसे दौड़ा कर पुलिस ने पकड़ लिया. घटना के कारण का अब तक पता नहीं चला सका है.

अपनी पत्नी और दो बच्चों के हत्यारे आरोपी युवक लाल बाबू गुप्ता ने अपनी दिमागी हालत खराब होने का हवाला दिया और बोलने लगा कि कैसे इतनी बड़ी घटना हो गई, पता ही नहीं चला. मृतका के पिता फुलेंद्र गुप्ता ने बताया कि मेरा दामाद बेटी को लगातार प्रताड़ित किया करता था. कई बार आकर मैंने समझाया भी था लेकिन आज बेटी जो कि गर्भवती भी थी को उसके साथ दो बच्चों शिवम और खुशी के साथ काट कर हत्या कर दी गई. ऐसे आरोपी को फांसी की सजा दी जाए.

मामले की जांच के लिए पहुंचे भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने बताया कि एक युवक ने अपनी पत्नी समेत दो बच्चों को धारदार हथियार से काट डाला है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया उसे जेल भेजा जा रहा है. घटना के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन आगे की कार्रवाई जारी है. एक साथ तीन लोगों की हत्या पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST