-->

मेरी ब्लॉग सूची

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने किया वैष्णो देवी का दर्शन, पालकी से पहुंचे, तस्वीर वायरल

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने किया वैष्णो देवी का दर्शन, पालकी से पहुंचे, तस्वीर वायरल


सिवान:
पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की सोशल मीडिया पर शनिवार शाम से ही एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में वह यह दिख रहा है कि वह पालकी में बैठकर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहे हैं. वायरल तस्वीर के संबंध में बताया जा रहा है कि ओसामा अपने दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए गए हैं. यह वहीं की तस्वीर है.  

मिली जानकारी के अनुसार, शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने कल अपने दोस्त छोटू गिरी, मारकंडे, कुमार बूटी के साथ कटरा में वैष्णो देवी का दर्शन किया. इसके बाद वह दिल्ली लौट आए हैं. ओसामा के माता वैष्णो देवी का दर्शन करने के बाद तस्वीर वायरल होते ही सिवान में सियासी बाजार गर्म हो गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि ओसामा अब पूरी तरह से अपने पिता की राहों पर चल रहे हैं. वह माता वैष्णो देवी का दर्शन कर एक संदेश देने की कोशिश में हैं.

बता दें कि शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनकी पत्नी हिना शहाब की तबीयत कई बार खराब हो चुकी है. 10 दिन पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर पटना के एक बड़े अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. वहीं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद सिवान पहुंचीं हिना शहाब कुछ दिनों के बाद बेटे ओसामा के साथ दिल्ली चली गईं. दिल्ली प्रवास के दौरान ओसामा ने अपने दोस्तों के साथ वैष्णो देवी का दर्शन किया है. इसके बाद से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

0 Response to "पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने किया वैष्णो देवी का दर्शन, पालकी से पहुंचे, तस्वीर वायरल"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST